प्रधानमंत्री के सुरक्षा मामले को लेकर भाजपा नेताओं ने दिया मौन धरना सिंह

प्रधानमंत्री के सुरक्षा मामले को लेकर भाजपा नेताओं ने दिया मौन धरना सिंह

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

मोतिहारी । मोतिहारी की सुरक्षा में हुयी चूक को हमले की साजिश करार देते हुए आज पूर्वी चंपारण जिला भाजपा अध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के नेतृत्व में चरखा पार्क पर मौन धरना दिया।

धरने पर बैठे जिलाध्यक्ष ने कहा कि ईश्वर की कृपा से प्रधानमंत्री सुरक्षित है।कई महत्वपूर्ण तथ्य एवं दस्तावेज के आधार पर यह निश्चित हो गया है कि यह पंजाब की कांग्रेस सरकार की घाेर लापरवाही थी।जाे केन्द्र में कांग्रेस नेतृत्व क इशारे पर की गयी है।

अस्थाना ने कहा कि देश ने दाे-दाे प्रधानमंत्री सुरक्षा में चूक के कारण खाेए दिए हैं। इस प्रकार सुरक्षा में लापरवाही पंजाब के कांग्रेस सरकार के दूषित मानसिकता को परिलक्षित करता है। पूरे देश के साथ हम चंपारणवासी इसकी घोर निंदा करते है।

धरना पर बैठे लोगो में डॉ. लाल बाबू प्रसाद,मार्तण्ड नारायण सिंह,बसंत मिश्र,राजन मिश्र,मोहिबुल हक, संजीव सिंह,कुमार विजय ,विनोद कुशवाहा टिंकू जी,आनन्द सिंह,ओम प्रकाश सिंह,शंकरानंद कश्यप,मुकेश श्रीवास्तव,राकेश सिंह,संदीप साल्वी, सौरभ तिवारी,रोचक झा,अभय शंकर सिंह,विजय चौधरी,संजय सिंह,उत्तम मिश्रा,सत्येंद्र सिंह,अमित कुमार जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद सहित अन्य लोग सम्मिलित थे। 

Share this story