2017 से भी बेहतर परिणाम भाजपा का आने वाला है: अनिल राजभर

 अनिल राजभर

newspoint 24 / newsdesk 

5 लोग, लोग बैठ रहे हैं और लोग खड़े हैं की फ़ोटो हो सकती है

वाराणसी। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि भाजपा समाज के सभी वर्ग के लोगों को लगातार जोड़ रही है। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के जरिये सभी तबके के लोगों को मजबूत कर रही है। मंत्री अनिल राजभर मंगलवार को सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने प्रबुद्ध सम्मेलन को लेकर उठ रहे सवाल के जबाब में कहा कि समाज के सभी वर्ग के लोगों चिकित्सक, अध्यापक और अन्य लोगों को जोड़ने का का काम पार्टी कर रही है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट से जुड़े सवाल पर मंत्री ने कहा कि ट्वीटर की राजनीति से वे बाहर निकलें। धरातल पर उतरकर कार्य करें। अनिल राजभर ने चुटकी लेते हुए कहा कि इसी तरह से अखिलेश यादव ट्वीटर पर राजनीति करते रहे तो उनका अस्तित्व ही खत्म हो जाएगा।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह के कारण उन्हें प्रदेश की विधानसभा में जाने का अवसर मिल गया। दोबारा जीत कर विधानसभा पहुंचकर दिखाएं। एक सवाल के जबाब में कैबिेनेट मंत्री ने कहा कि प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव के परिणाम का दोहराव 2022 में भी होगी। 2017 से भी बेहतर परिणाम इस बार पार्टी का आने वाला है।
 

Share this story