शिशिर और दिव्येंदु अधिकारी  के लिये खुले हैं भाजपा के दरवाजे  : दिलीप घोष 

Newspoint24.com/newsdesk/


कोलकाता । भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष  ने कहा है कि शुभेन्दु और सौमेन्दु के बाद सांसद शिशिर अधिकारी और दिव्येंदु अधिकारी भी भाजपा में आ सकते हैं। मेदिनीपुर में राजनीतिक वर्चस्व रखने वाले अधिकारी परिवार के बड़े बेटे शुभेंदु अधिकारी पहले ही भाजपा का दामन थाम चुके थे। उसके बाद शुक्रवार को  उनके भाई सौमेंदु अधिकारी ने भी भाजपा की सदस्यता ले ली है। अब उनके परिवार के दो  सदस्य तृणमूल में रह गये हैं। शुभेन्दु के भाई दिव्येंदु अधिकारी  और उनके पिता शिशिर अधिकारी तृणमूल के  सांसद हैं। शिशिर केंद्र में  मंत्री भी रह चुके हैं। अब इन दोनों को लेकर भी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने राजनीतिक हलचल मचाने वाला बयान दिया है।

शनिवार सुबह टालापार्क में चाय पर चर्चा में शामिल होने पहुंचे दिलीप ने कहा है कि सांसद शिशिर और दिव्येंदु भी भाजपा में आ सकते हैं। उनके लिए हमारे दरवाजे खुले हैं। राज्य के जंगल वाले क्षेत्र (मेदिनीपुर, पुरुलिया व बांकुड़ा) से तृणमूल कांग्रेस को पूरी तरह से खत्म करने की चेतावनी देते हुए दिलीप ने कहा कि जंगलमहल क्षेत्र से तृणमूल पूरी तरह से मिट जाएगी। अधिकारी परिवार के वर्चस्व वाले मेदिनिपुर में का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यहां की सभी 35 विधानसभा सीटों पर भाजपा जीतेगी।

एक दिन पहले ही बीरभूम जिले के तृणमूल अध्यक्ष  अणुव्रत मंडल ने एक कार्यक्रम में दो किलो चांदी का मुकुट पहना था। इस पर  भी दिलीप ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अनुब्रत मंडल जानते हैं कि वह अब राज्य के मंत्री नहीं बनेंगे इसीलिए मुकुट पहन कर अपना सपना पूरा कर रहे हैं।

Share this story