बिहार : राजद में लोकतंत्र नहीं, लालू परिवार से बाहर का कोई अध्यक्ष संभव नहीं : सुशील

Bihar news

newspoint24

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज एक बार फिर मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस पार्टी में लोकतंत्र नहीं है और वहां "लालू परिवार" से बाहर का कोई अध्यक्ष नहीं हो सकता । श्री मोदी ने मंगलवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, "लालू परिवार के बाहर का कोई व्यक्ति राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष या कार्यकारी अध्यक्ष नहीं बन सकता । यदि शीर्ष पद किसी अन्य को दिया भी गया तो वह केवल मुखौटा होगा।" उन्होंने आगे कहा कि राजद में न आंतरिक लोकतंत्र है, न इस दल का किसानों-मजदूरों और पिछड़ों-दलितों से कोई वास्ता है। यह काम के बदले जमीन लिखवाने वाली पार्टी है।

भाजपा सांसद ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कोरोना वैक्सीन की कहीं कोई कमी नहीं है, लेकिन टीके की बर्बादी रोकने पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि तीसरी लहर का सामना करने के लिए बिहार में पूरी तैयारी कर ली गई है।

श्री मोदी ने कहा कि इस साल अगस्त के अंत तक राज्य में मेडिकल आक्सीजन की आपूर्ति का पूरा सिस्टम तैयार हो जाएगा । पटना एम्स में बच्चों की वैक्सीन पर दो फेज के ट्रायल पूरे हो चुके हैं । उन्होंने कहा कि टीकाकरण युद्धस्तर पर जारी है, जबकि राजद और कांग्रेस टीके को लेकर गरीबों - ग्रामीणों के बीच भ्रम फैलाने में लगी है।

Share this story