बिहार  : चौकीदार पुत्र हत्याकांड में चार अपराधी गिरफ्तार

Bihar news

newspoint24

गया। बिहार में गया जिले के चंदौती थाने के चौकीदार के पुत्र की हत्या के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने गुरूवार को यहां बताया कि दस जुलाई को चौकीदार पुत्र संजय पासवान की अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी और शव को प्रेतशिला पहाड़ के नीचे रोड किनारे बोरी में बंद कर फेंक दिया था।

के बाद चंदौती थाना में कार्ड संख्या 181/2021 दर्ज कर एक विशेष जांच दल ( एसआईटी) गठित की गई थी। तकनीकी विश्लेषण एवं अनुसंधान के क्रम में खुलासा हुआ कि संजय के मोबाइल पर बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र ने फोन करके उसे बुलाया और अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया।

इस घटना के मुख्य आरोपी बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र है। श्री कुमार ने बताया कि बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र को एक ठिकाने से गिरफ्तार किया गया। बाद में उसकी निशानदेही पर घटना में शामिल पिंटू पासवान, मनीष मांझी, शिव पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में अपराधियों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार मोबाइल, चाकू और तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। मामले में फरार दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग है।

Share this story