भदोही : गोपीगंज में सड़क किनारे खड़ी एक कार में लगी आग , इलाके में हड़कंप

भदोही : गोपीगंज में सड़क किनारे खड़ी एक कार में लगी आग

Newspoint24 / newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

भदोही। गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की पेट्रोल टंकी के सामने नेशनल हाईवे 19 के नीचे भरे बाजार में सड़क किनारे खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई।

वहीं पास में एक गैस सिलेंडर भी रखा हुआ था। घटना की सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

दमकल विभाग ने बताया की एलपीजी के घरेलू गैस सिलेंडर से कार में लगे सिलेंडर में अवैध रूप से रिफिलिंग की जा रही थी।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया की गैस भरते वक्त वाहन स्वामी सिगरेट भी पी रहा था। जिस कारण आग लगी। हालांकि मौके पर स्थानीय पुलिस के होने के बावजूद वहां से वाहन स्वामी और अवैध रूप से भर रहे घरेलू गैस मालिक दोनों फरार हो गए। पुलिस दोनों तलाश कर रही है।

जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की पेट्रोल टंकी के सामने नेशनल हाईवे 19 के नीचे भरे बाजार में सड़क के ठीक किनारे यह घटना हुई है।

एक कार में घरेलू गैस भरते वक्त अचानक आग आग लग गई। जिससे आसपास के पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहां चारों तरफ पूरा बाजार खाली हो गया। वहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क के दोनों तरफ से आवागमन को पूर्ण रूप से बंद करा दिया।

वहीं मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। कोई नुकसान नहीं होने से सभी ने राहत की सांस ली। लोगों ने बताया कि की गैस भरते वक्त वाहन का मालिक सिगरेट पी रहा था।

Share this story