भदोही : इंदिरामिल, रामरायपुर बाइपास रोड स्थित एक निजी अस्पताल में  डॉक्टर ने किशोरी के साथ छेड़खानी की,मामला दर्ज   

भदोही : इंदिरामिल, रामरायपुर बाइपास रोड स्थित एक निजी अस्पताल में  डॉक्टर ने किशोरी के साथ छेड़खानी की मामला दर्ज

Newspoint24 / newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

भदोही। जिले के इंदिरामिल, रामरायपुर बाइपास रोड स्थित एक निजी अस्पताल में  डॉक्टर ने किशोरी के साथ ब्लड प्रेशर चेक करते वक्त उसके साथ छेड़खानी की है।

जिसकी जानकारी किशोरी ने घर पहुंचकर अपने परिवार वालों को दी। पहले तो परिवार वालों ने डर की वजह से पुलिस में तहरीर नहीं दी। बाद में उसके पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। एफआईआर के बाद डॉक्टर अस्पताल बंद कर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मामला जिले के इंदिरामिल, रामरायपुर बाइपास रोड स्थित एक निजी अस्पताल का  है। यहां एक किशोरी डॉ एसके चौहान से इलाज करवाने गई थी।

जहां डॉक्टर ने ब्लड प्रेशर चेक करने के दौरान उसके साथ अभद्र हरकत की। इस हरकत का जब किशोरी ने विरोध किया तो डॉक्टर ने उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद किशोरी अपने घर चली आई।

पीड़िता ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी अपने घरवालों को दी। डर की वजह से उन लोगों ने पुलिस में डॉक्टर की शिकायत नहीं की। बाद में पीड़िता के पिता ने पुलिस में डॉ के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज करवाया।

केस दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी अस्पताल बंद करके फरार हो गया। पुलिस उसे पकड़ने के लिए उसके अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Share this story