बलिया : सपा में शामिल हुए महाकाल ग्रुप से जुड़े युवा

बलिया : सपा में शामिल हुए महाकाल ग्रुप से जुड़े युवा

Newspoint24 / newsdesk

बलिया । महाकाल ग्रुप के सैकड़ों सदस्यों ने रविवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री नारद राय के आवास पर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। ग्रुप से जुड़े युवाओं ने 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

इस मौके पर नारद राय ने नौजवानों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि समाजवादी पार्टी आपके साथ खड़ी रहेगी। हमारे नेता अखिलेश यादव के कथनी और करनी में फर्क नहीं होता है। वहीं, भाजपा चुनाव में वादा तो करती है, लेकिन बाद में उसे चुनावी जुमला बता देती है।

श्री राय ने कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी तो 10 लाख नौजवानों को नौकरी दी जाएगी। भाजपा सरकार में जो विकास रुक गया है, उसे पूरा किया जाएगा। उत्तर प्रदेश के हर हाथ को काम मिले, हर बच्चे को शिक्षा मिले और हर बीमार आदमी का मुफ्त में इलाज हो, इसका इंतजाम अखिलेश यादव करेंगे।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जमाल आलम ने सपा में शामिल हुए सभी नौजवानों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी युवाओं के साथ खड़ी रहेगी। सभा में प्रमुख रूप से महाकाल ग्रुप के अध्यक्ष मोहित शर्मा, सत्यम यादव, राहुल शाह, सोनू प्रधान, मुकेश ठाकुर, प्रिंस सिंह, रोहित राय, अजित प्रसाद और राहुल मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story