आजमगढ़ : इंटर कॉलेज से दस लाख की अवैध शराब बरामद, प्रबंधक हिरासत में 

newspoint24.com/newsdesk
आजमगढ़। पंचायत चुनाव की सरगर्मी के बीच अब शराब के अवैध माफियाओं ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। तरवा थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में स्वाट टीम ने शुक्रवार को छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत तकरीबन दस लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने इस घटना में विद्यालय के प्रबन्धक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

तरवां थाना क्षेत्र के बोंगरिया, फद्दोपुर गांव में स्थित मातबर सिंह इंटर कॉलेज में स्वाट टीम ने छापेमारी की। कॉलेज में शराब माफियाओं ने भारी मात्रा में शराब को छिपाकर रखा था, जिसे पंचायत चुनावों में बेचने की तैयारी है। पुलिस ने जब विद्यालय के कमरों के ताला खोला तो कमरे में करीब एक ट्रक अवैध शराब बरामद किया है। पुलिस ने विद्यालय में खड़ी एक कार से भी शराब की पेटियां बरामद की है। पुलिस ने विद्यालय के प्रबंधक अमनदीप सिंह को हिरासत में लिया है। 

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव के लिए शराब की खेप विद्यालय में उतारी गयी थी। कुल 750 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। विद्यालय प्रबंधक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही अन्य तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

Share this story