अनूपपुर: पूरी ऊर्जा के साथ कार्य करने पर ही मिलेगी सफलता: खटीक

अनूपपुर: पूरी ऊर्जा के साथ कार्य करने पर ही मिलेगी सफलता: खटीक

Newspoint24 / newsdesk

अनूपपुर । पूरी ऊर्जा के साथ कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को काम करना है, तभी सफलता हासिल होगी। भाजपा भारत की जनता की पार्टी है और अपनी विचारधारा को लेकर आगे बढ़ रही हैं। अंतिम छोर के व्यक्ति की चिंता करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनहित के अनेक योजनाएं लागू की हैं, जिसका लाभ जनता को मिल रहा हैं। आज दुनिया के अंदर देश के प्रधानमंत्री की महान नेताओं में गिनती हो रही हैं, उसके पीछे देश के अंदर किए जा रहे विकास तथा अन्य कार्यों का प्रतिफल हैं।

यह बातें रविवार को भारतीय जनता पार्टी अनूपपुर जिला कार्यालय में जिले की कामकाजी बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं शहडोल संभाग के प्रभारी हरिशंकर खटीक न कही। संभाग के प्रभारी ने प्रत्येक मंडल अध्यक्षों से बिंदुवार चर्चा कर आ रही कठिनाइयों को समझने का प्रयास किया।

जिला प्रभारी डॉ राजेश मिश्रा ने भी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारियों का बोध कराते हुए बूथ स्तर पर अपनी पैठ मजबूत करने के साथ सेवा और समर्पण अभियान के तहत आगामी समय में चलने वाले सभी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की।

भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने आगामी कार्य योजना की विस्तृत जानकारी रखते हुए सभी मंडल अध्यक्षों से उस पर काम करने का आग्रह किया 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण अभियान के माध्यम से पार्टी बूथ स्तर पर घर-घर दस्तक देने का कार्य कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के करने की बात कही।

इस दौरान शहडोल जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह, पूर्व विधायक रामलाल रौतेल, सुदामा सिंह,रामदास पुरी, जिला पंचायत अध्यक्ष रूपमती सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री इरशाद अहमद,जिला महामंत्री अखिलेश द्विवेदी, जितेंद्र सोनी, हीरा सिंह श्याम,जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह सहित सभी जिला पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story