गुस्साए ग्रामीणों ने वन विभाग कार्यालय व वाहन में लगाई आग
 

newspoint24.com/newsdesk

बिश्वनाथ (असम) । बिश्वनाथ जिला के घाटर मटक गांव में जंगली भैंस द्वारा किए गए हमले में एक व्यक्ति की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीण बेहद नाराज हो गये। गुस्से में ग्रामीणों ने वन विभाग कार्यालय व वन विभाग के वाहन को आग के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को दिन के 11.50 बजे के आसपास राष्ट्रीय उद्यान काजीरंगा से निकल कर आए जंगली भैंस के हमले में जयंत दास नामक एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोग इस घटना के लिए वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए वन विभाग के कार्यालय का घेराव कर उसमें आग लगा दिया। कार्यालय का बाहर खड़ी वन विभाग की एक बोलेरो वाहन में भी लोगों ने आग लगा दिया।

घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की टीम ने स्थानीय पुलिस और स्थानीय विधायक प्रमोद बरठाकुर के प्रयासों के बाद परिस्थिति को नियंत्रित किया। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है लेकिन तनाव बना हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि, सरकारी कार्यालय और वाहन को फूंके जाने के मामले में पुलिस क्या रूख अपनाती है, इसका अभी पता नहीं चल सका है।

Share this story