विश्वकर्मा पूजा समारोह में शामिल होंगे अखिलेश यादव

विश्वकर्मा पूजा समारोह में शामिल होंगे अखिलेश यादव

Newspoint24 / newsdesk

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के मैदान में 17 सितम्बर को विश्वकर्मा पूजा समारोह होगा और इसमें मुख्य अतिथि अखिलेश यादव होंगे। पूजा समारोह के लिए अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने निमंत्रण छपाया है।

पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने पूर्वांचल के अमेठी, सुल्तानपुर, वाराणसी, जौनपुर, देवरिया और गोरखपुर से संगठन से जुड़े लोगों को विश्वकर्मा पूजा समारोह में बुलाया है। अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के सक्रिय कार्यकर्ताओं को निमंत्रण बांटने के कार्य में लगा दिया गया है। लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय के आसपास समारोह की होर्डिंग टांगी गयी है।

अ.भा.विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के सक्रिय सदस्यों में समाजवादी पार्टी में जुड़े कार्यकर्ता भी बहुत हैं। समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर होने जा रहे विश्वकर्मा पूजा समारोह में 20 हजार लोगों को जुटाने की तैयारी है। समारोह में पुराने दिग्गज समाजवादी नेताओं को आमंत्रित किया जा रहा है।

रामआसरे विश्वकर्मा ने समाज के हित में समाजवादी पार्टी से आधा दर्जन सीटें भी मांगी हैं। गोरखपुर और जौनपुर की विधानसभा सीटों पर महासभा के कार्यकर्ताओं ने अपनी दावेदारी कर दी है और समारोह के लिए पूर्ण समय दे रहें हैं।

अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने सक्रिय सदस्य अजय विश्वकर्मा ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि प्रत्येक वर्ष यह कार्यक्रम होता है, इस वर्ष इसका वृहद रुप होगा। प्रदेश में समस्त जिलों के पदाधिकारियों का 17 सितम्बर को सुबह 10 बजे समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर जुटना होगा। समारोह में जुटान के लिए अभी तक दो हजार निमंत्रण पत्र बंट चुके हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story