कोरोना वैक्सीन पर गलत बयान दे अखिलेश ने देश का अपमान किया: केशव मौर्य

Newspoint24.com/newsdesk

देवरिया। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन पर गलत बयान दिया है। यह वैज्ञानिकों, चिकित्सकों व देश का अपमान है। सही समय पर जनता इसका जवाब देगी। उप मुख्यमंत्री मौर्य सोमवार को देवरिया जनपद में थे। वे भाटपाररानी के बंगरा बाजार में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भागवत भगत 'खजड़ी वाले बाबा' के जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के बाद जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अनेक परियाेजनाओं का शिलान्यास व उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में किसानों का विकास हो रहा है। एक लाख करोड़ से ज्यादा किसानों के खाते में एक साथ किसान निधि के रुपये भेजे जा चुके हैं। 

फोरलेन बनेगी बलिया-भागलपुर सड़क

उप मुख्यमंत्री ने सलेमपुर से बलिया जाने वाली सड़क को भगलपुर तक 262 करोड़ की लागत से फोरलेन सड़क बनाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार में बिजली, सड़क व पानी पर काम हुआ है। देश में 100 फीसद में से 60 हमारा है और 40 में बंटवारा है। देश के शहीदों व खिलाड़ियों के नाम से सड़कों का नामकरण किया जा रहा है। प्रदेश के टॉप 20 आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के घर तक सड़क बनाने का कार्य भी होगा। पुलिस के शहीद जवानों के लिए घर तक सड़क बनाने का काम हमारी सरकार कर रही है।

25 वर्ष तक सत्ता में नहीं आएगी सपा 

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में 25 वर्ष तक सपा और अखिलेश यादव की सरकार नहीं बनगी। वहीं सपा-बसपा सरकार पर चार साल की भाजपा सरकार भारी है। भाजपा में सभी का सम्मान है। मैं जिस परिवार से हूं, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यहां तक पहुंचूंगा। लेकिन, भाजपा में ही यह संभव है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा है। मैं एक कार्यकर्ता हूं और कार्यकर्ताओं का सम्मान सबसे ऊपर है।

Share this story