सियासत बचाने एसी रथ पर निकले हैं अखिलेश : स्वतंत्रदेव

सियासत बचाने एसी रथ पर निकले हैं अखिलेश : स्वतंत्रदेव

Newspoint24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की विजय यात्रा पर तंज कसते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जो सत्ता में रहने के लिए जनता को लूटने के लिए, नौकरियों के नाम पर वसूली के लिए, झोला लेकर निकलते थे अब अपनी खत्म हो चुकी सियासत व इकबाल को बचाने के लिए एसी रथ लेकर निकले हैं।

उन्होने कहा कि पार्टी के नाम पर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलाने वाले ये चेहरे आज भी युवराज-महाराजा की मानसिकता में ही जी रहे हैं, प्रदेश की जनता ने परिवारवाद, भ्रष्टाचारवाद और सामंतवाद की राजनीति को खारिज कर उन्हें घर बैठा दिया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा सहित विपक्षी दलों को अराजकता और लाश पर राजनीति करना ही सुहाती है। यही वजह है कि अपराध, भ्रष्टाचार, महिलाओं, दलितों के खिलाफ शोषण के अड्डे बन चुके कांग्रेसी राज्यों को छोड़कर उनके नेता उत्तर प्रदेश में राजनीतिक पर्यटन पर हैं। राजस्थान में उन्हें दलितों पर हो रहे अत्याचार, छत्तीसगढ़ में आदिवासियों का शोषण नहीं दिखता, लेकिन यूपी के सुशासन को बाधित करने के लिए वह पूरी ताकत लगाए हुए हैं।

उन्होने कहा कि जिन्होंने अपने मंत्रिमंडल में भ्रष्टाचारियों और अपराधियों को सिरमौर की तरह सजा रखा था, आज वे कानून-व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। कानून-व्यवस्था की ही यह नजीर है कि सपा मुखिया सीएम रहते हुए भ्रष्टाचारियों को अपने साथ मंत्री बनाकर बिठाते थे और, योगी की अगुवाई में भाजपा की सरकार बनते ही अपराधियों और माफिया का रसूख हवा हो गया और वे जेल पहुंच गए।
 

Share this story