नीट विद्यार्थियों के लिए अभाविप ने लगाई हेल्पडेस्क

नीट विद्यार्थियों के लिए अभाविप ने लगाई हेल्पडेस्क

Newspoint24 / newsdesk

झांसी । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बुंदेलखंड विश्वविद्यालय इकाई द्वारा नीट 2021 की परीक्षा के लिए अलग अलग जनपदो से आए हुए सभी विद्यार्थियों की सहायता के लिए हेल्प डेस्क लगाई गई। हेल्पडेस्क का उद्देश्य छात्रों को परीक्षा केंद्र पहुंचने में सहायता करना है। इसके साथ ही मूलभूत आवश्यकताओं की जानकारी देने के साथ साथ छात्रों को कोविड-19 के नियमों को पालन करने के लिए प्रेरित करना भी है।

इकाई के अध्यक्ष प्रतीक द्विवेदी ने बताया कि विभिन्न जनपदों से छात्र आ रहे हैं। उन्हें विश्वविद्यालय में जानकारियों को अभाव समझ आ रहा था। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इस समस्या को समझा और उस पर अमल करते हुए छात्रों की सहायता के लिए हेल्पडेस्क लगाई है। इसके माध्यम से परीक्षार्थियों के साथ आए हुए अभिभावकों की भी सहायता हो रही है।

इस अवसर पर राज्य विश्वविद्यालय कार्य संयोजक अखिल उत्तम पटेल, बुंदेलखंड विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष प्रतीक द्विवेदी, इकाई उपाध्यक्ष अमृत राज पटेल, अंकित श्रीवास्तव, तनुज गंगवार ,सौरभ अवस्थी, हिमांशु पाल, लव व्यास, अभिषेक, अनुज शिवहरे, आदित्य, सतीश जायसवाल,अमन, प्रशांत कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story