नवनिर्मित पुल पर चढ़े युवक ने किया हाइबोल्टेज ड्रामा, बमुश्किल नीचे उतरा

Newspoint24.com/newsdesk

 फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र जाटवपुरी चौराहे और बने नये पुल पर शुक्रवार को एक युवक ने पुल के ऊपर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। बमुश्किल किसी तरह युवक को नीचे उतारा जा सका। युवक मानसिक रूप से बीमार बताया गया है। 

नगर के थाना रसूलपुर क्षेत्र जाटवपुरी चौराहे पर शुक्रवार को उस समय अफरातफरी मच गयी। जब एक युवक नजर बचाकर किसी तरह चौराहे पर बने नवनिर्मित पुल के ऊपर चढ़ गया और उसने हाईबोल्टेज ड्रामा करना शुरू कर दिया। यह देख मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने युवक को नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो सके। 

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर थाना पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को किसी तरह से पुल से नीचे उतारा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक के गले में रस्सी भी थी। पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गई। पुलिस इस ड्रामे के पीछे का कारण जानने का प्रयास कर रही है। युवक ने अपना नाम जसराना के पाढ़म निवासी तुर्रम खां बताया है। 

इस सम्बंध में एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि युवक जसराना क्षेत्र के पाढ़म का रहने वाला है। जो मानसिक तनाव से पीड़ित है। इसका इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 

Share this story