विराट के घर आई एक नन्ही परी कोहली बने पापा और अनुष्का मम्मी 

Newspoint24.com/newsdesk/


नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पापा  बन गए हैं। विराट की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने  ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। विराट ने ट्वीट कर लोगों के साथ यह खुशखबरी साझा की है। 

विराट ने ट्वीट किया,"हमें इस बात को साझा करते हुए बेहद खुशी है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आप सभी को प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया करते हैं। अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए खुद को खुशकिस्मत समझते हैं।" 

विराट ने आगे लिखा,"हमें उम्मीद है कि आप इस वक्त हमारे निजी पलों का सम्मान करेंगे।" 


 उल्लेखनीय है कि पिछले साल अगस्त में विराट और अनुष्का ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीड‍िया पर खुशखबरी साझा की थी। दोनों ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- 'और फिर हम तीन हो गए...अराइविंग जनवरी 2021'।"
उन्होंने कहा, अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।

पिछले साल अगस्त में कोहली और अनुष्का ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी। दोनों ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- और फिर हम तीन हो गए..जनवरी 2021 में आने वाला है।

अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही कोहली आस्ट्रेलिया दौरे पर केवल पहले टेस्ट मैच में ही खेल पाए थे और इसके बाद वह स्वदेश लौट आए थे। हालांकि वो वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा थे।

कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी  दिसंबर 2017 में  इटली हुई  थी, जहां कुछ करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।

अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया था।

कोहली और अनुष्का ने 31 दिसंबर को डिनर के वक्त की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे। इसी तस्वीर के साथ जारी संदेश में कोहली ने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का जिक्र किया था।
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान पहली बार साल 2013 में मिले थे। इसी शूट के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा। साल 2017 में दोनों ने इटली में जाकर शादी कर ली थी। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुए थे। शादी के बाद से ही फैंस लगातार खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे।

Share this story