युवराज ने की हरप्रीत बरार के प्रदर्शन की तारीफ,कहा-आलोचकों को जवाब देने का यह सबसे अच्छा तरीका 

युवराज ने की हरप्रीत बरार के प्रदर्शन की तारीफ,कहा-आलोचकों को जवाब देने का यह सबसे अच्छा तरीका

Newspoint24.com/newsdesk

अहमदाबाद । पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच जीताऊ प्रदर्शन करने वाले पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी हरप्रीत बरार की जमकर तारीफ की है। 

युवराज ने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) के अध्यक्ष, सचिव और भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की भी प्रशंसा की।

युवराज ने ट्वीट किया,"बरार के प्रदर्शन से खुश हूं! टीम के लिए पहले बल्ले से रन बनाना और अंत में कुछ बेहतरीन बल्लेबाजों को आउट करना! जब राज्य क्रिकेट की बात आती है तो अपने आलोचकों को भी यह जवाब देने का सबसे अच्छा तरीका है। अपने मैच विजेता खिलाड़ियोंओं को समर्थन देने के लिए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष, सचिव और हरभजन सिंह को आभार।" 

आरसीबी के खिलाफ हरप्रीत (नाबाद 25) ने पहले कप्तान केएल राहुल (नाबाद 91) के साथ मिलकर एक समय 118 रनों पर 5 विकेट खो चुकी अपनी टीम को 179 रनों तक पहुंचाया। उसके बाद,एबी डीविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल और विराट कोहली को पवेलियन भेज अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। हरप्रीत ने अपने चार ओवरों में 1 मेडन सहित 19 रन देकर तीन विकेट लिए। 

इस मुकाबले में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 179 रन बनाया, जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 145 रन ही बना सकी और 34 रन से मैच हार गई। 
 

Share this story