महिला क्रिकेट : न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, डैनी व्याट की वापसी

महिला क्रिकेट : न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, डैनी व्याट की वापसी

newspoint 24 / newsdesk 

लंदन। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। टीम में शीर्ष क्रम की बल्लेबाज डैनी व्याट की वापसी हुई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ यह एकदिवसीय श्रृंखला रॉयल लंदन सीरीज के तहत खेली जाएगी।

व्याट के अलावा केट क्रॉस और लॉरेन विनफील्ड-हिल दोनों की टीम में वापसी हुई है। दोनों ही खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से चूक गईं थीं।

मुख्य कोच लिसा केइटली ने एक बयान में कहा, "हम वास्तव में रॉयल लंदन सीरीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह हमारे लिए एक शानदार परीक्षा है, और अगले साल आईसीसी महिला विश्व कप से पहले पांच और महत्वपूर्ण एकदिवसीय मैच हैं।"

उन्होंने आगे कहा,"यह एक बहुत ही व्यस्त कार्यक्रम रहा है और हमें यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी कि खिलाड़ी इस सीरीज में जीत दर्ज करें।"

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच 16 सितंबर से एकदिवसीय श्रृंखला की शुरूआत होगी। इंग्लिश टीम ने गुरुवार को टी-20 श्रृंखला में न्यूजीलैंड को 2-1 से हराया था।


इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है :

हीथर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, कैथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, फ्रेया डेविस, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, टैश फरांट, सारा ग्लेन, एमी जोन्स, नैट साइवर, अन्या श्रुबसोल. लॉरेन विनफील्ड-हिल, डैनी व्याट।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story