हम टी-20 विश्वकप में देश की एक शानदार तस्वीर पेश करेंगे : मोहम्मद नबी

हम टी-20 विश्वकप में देश की एक शानदार तस्वीर पेश करेंगे : मोहम्मद नबी

Newspoint24 / newsdesk

नई दिल्ली । आगामी टी 20 विश्व कप का कप्तान नियक्त किए जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए मोहम्मद नबी ने कहा कि वह अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथ टी-20 विश्वकप में देश की एक शानदार तस्वीर पेश करेंगे।

कप्तान राशिद खान के गुरुवार को पद से हटने के बाद नबी को अफगानिस्तान का कप्तान बनाया गया है।

नबी ने तड़के ट्वीट किया, "इस महत्वपूर्ण चरण में, मैं टी 20 प्रारूप में राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त करने के एसीबी के फैसले की प्रशंसा करता हूं। इंशाअल्लाह हम एक साथ आगामी टी 20 विश्व कप में राष्ट्र की एक शानदार तस्वीर पेश करेंगे।"

राशिद ने कप्तानी छोड़ने वक्त दावा किया था कि आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए टीम की घोषणा करने से पहले उनकी "सहमति" नहीं ली गई थी।

विश्व कप के लिए घोषित टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को शामिल किया गया है,जबकि अफसर ज़ज़ई और फरीद अहमद मलिक को दो रिजर्व खिलाड़ियों के रूप में शामिल किया गया है।

विश्व कप के लिए अफगानिस्तान की टी20 टीम इस प्रकार है -: राशिद खान, रहमानुल्ला गुरबाज, हजरतुल्लाह ज़ज़ई, उस्मान गनी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, हशमतुल्ला शाहिदी, मोहम्मद शहजाद, मुजीब उर रहमान, करीम जनत, गुलबदीन नायब, नवीन उल हक, शरफुद्दीन अशरफ हसन , दौलत जादरान, शापूर जादरान, क़ैस अहमद

रिजर्व: अफसर ज़ज़ई, फरीद अहमद मलिक

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story