वॉर्नर ने सीएसके के खिलाफ मिली हार की ली जिम्मेदारी,कहा- उनकी धीमी पारी की वजह से टीम 20 रन पीछे रह गई

वॉर्नर ने सीएसके के खिलाफ मिली हार की ली जिम्मेदारी,कहा- उनकी धीमी पारी की वजह से टीम 20 रन पीछे रह गई

Newspoint24.com/newsdesk

नई दिल्ली । चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ सात विकेट से मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि उनकी धीमी पारी की वजह से टीम 20 से 30 रन पीछे रह गई। वॉर्नर ने इस मैच में 55 गेंदों पर 57 रन बनाए थे। वॉर्नर के अलावा मनीष पांडे  ने 61 रन की अर्धशतकीय पारी खेली,जिसकी बदौलत टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। सीएसके ने 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रुतुराज के 75 और डु प्लेसिस के 56 रनों की बदौलत 18.3 ओवर में जीत हासिल की।

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, "मैं अपनी धीमी पारी की जिम्मेदारी लेता हूं। मनीष ने वापसी कर बढ़िया बल्लेबाजी की। केन और केदार ने अंत में बड़े शॉट लगाए। मैंने लगभग 15 गेंदें फील्डर की दिशा में खेली। एक फुल टॉस भी। आज फिरसे हम पॉवरप्ले में विकेट नहीं चटका पाए।"

उन्होंने कहा, "चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी और हम मैच में पीछे ही रह गए। केन नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करेंगे। यह उनका रोल है। हमें सकारात्मक रहना होगा। गैप में गेंद को खेलना होगा। हम लढ़ते रहेंगे आगे भी।"

गौरतलब है कि चेन्नई की यह छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है।

Share this story