अपडेट-आईपीएल पर भी टूटा कोरोना का कहर, केकेआर-आरसीबी का मैच स्थगित

अपडेट-आईपीएल पर भी टूटा कोरोना का कहर, केकेआर-आरसीबी का मैच स्थगित

Newspoint24.com/newsdesk

नई दिल्ली। कोरोना का कहर अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर भी पड़ गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित होने के कारण आज शाम केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का मैच स्थगित कर दिया गया है। कोरोना संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों में स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर हैं। इन दोनों के अलावा सभी खिलाड़ियों के कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक आए हैं।

आईपीएल की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आधिकारिक ग्रीन चैनल के माध्यम से आईपीएल बायो-बबल को छोड़ था, जिसके बाद वह संक्रमित हुए।

दोनों खिलाड़ियों को आईसोलेशन में रखा गया है। और यह तय नहीं है कि दोनों कब तक दोबारा खेलने की स्थिति में होंगे। सबसे बड़ी चिंता यह है कि परीक्षणों और परिणामों के बीच एक अंतराल रहा है और यह माना जा रहा है कि इस दौरान तीनों खिलाड़ी टीम के अन्य सदस्यों के साथ थे।

2021 सीज़न शुरू होने के बाद से आईपीएल बायो-बबल के भीतर खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित होने का यह यह पहला उदाहरण है। फ्रैंचाइजी और आईपीएल दोनों की ओर से बयान आना बाकी है।

Share this story