अपडेट : बीसीसीआई ने स्थगित किया आईपीएल 2021 का शेष बचा सीजन

अपडेट : बीसीसीआई ने स्थगित किया आईपीएल 2021 का शेष बचा सीजन

Newspoint24.com/newsdesk

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन को स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई ने एक आपात बैठक में सर्वसम्मति से तत्काल प्रभाव से आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला किया है।

आईपीएल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, “बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता है। यह निर्णय सभी हितधारकों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और कल्याण को ध्यान में रखते हुए लिया गया था।”

बयान में आगे कहा गया, “ये मुश्किल समय हैं, विशेष रूप से भारत में और जबकि हमने कुछ सकारात्मकता लाने की कोशिश की है, हालांकि, यह जरूरी है कि टूर्नामेंट अब निलंबित हो जाए और हर कोई इन कोशिशों के समय में अपने परिवार और प्रियजनों के पास वापस चला जाए। आईपीएल 2021 में शामिल सभी प्रतिभागियों के सुरक्षित वापसी की व्यवस्था के लिए बीसीसीआई सब कुछ करेगा।”

बयान में कहा गया, “बीसीसीआई सभी स्वास्थ्य सेवा कार्यकर्ताओं, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, फ्रेंचाइजी, प्रायोजकों, भागीदारों और उन सभी सेवा प्रदाताओं को धन्यवाद देना चाहता है जिन्होंने इन बेहद कठिन समय में भी आईपीएल 2021 का आयोजन करने की पूरी कोशिश की है।”

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के सदस्यों के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा और रिद्धिमान साहा भी मंगलवार को कोरोना संक्रमित निकले, जिसके बाद कुल मिलाकर अब चार खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला जाने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था।

Share this story