कोरोना के कारण बीबीएल-10 के तीन मैच सिडनी से कैनबरा स्थानान्तरित

newspoint24.com/newsdesk

मेलबर्न । कोरोना वायरस महामारी के कारण लगाए गए सीमा प्रतिबंधों को देखते हुए बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें संस्करण के तीन मैच सिडनी से मनुका ओवल, कैनबरा के लिए स्थानान्तरित कर दिए गए हैं। आयोजकों ने शुक्रवार को उक्त जानकारी दी। 

बीबीएल ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "यह फैसला क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की सभी प्रारूपों की प्रतियोगिताओं के पूर्ण सत्र को पूरा करने का सबसे अच्छा मौका देने की प्रतिबद्धता के अनुरूप किया गया है।" 

 जो तीन मैच स्थानांतरित किये गए हैं उनमें 13 जनवरी को सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच, 16 जनवरी को सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच व 18 जनवरी को सिडनी थंडर और होबार्ट हरिकेंस के बीच खेला जाने वाला मैच शामिल है। ये तीनों मैच अब मनुका ओवल, कैनबरा में स्वास्थ्य निर्देशों के अनुसार खेले जाएंगे। 

बिग बैश के प्रमुख एलिस्टेयर डॉबसन ने कहा, "सिडनी से कैनबरा में इन तीन मैचों को स्थानांतरित करने का निर्णय सार्वजनिक स्वास्थ्य की स्थिति और संबंधित राज्य की सीमा के बंद होने के बावजूद बीबीएल सीजन को जारी रखने के लिए लिया गया है।" 

उन्होंने कहा, "सिडनी में स्थिति की हमारी निगरानी के तहत, हम इस बात पर विचार करेंगे कि सिडनी में शेष मैचों पर हमें कोई निर्णय लेने की जरूरत है या नहीं।" 

Share this story