बटलर ने जिस तरह से अपनी पारी को आगे बढ़ाया, वह अद्भुत था : क्रिस मॉरिस

बटलर ने जिस तरह से अपनी पारी को आगे बढ़ाया, वह अद्भुत था : क्रिस मॉरिस

Newspoint24.com/newsdesk

नई दिल्ली । राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 124 रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेलने वाले बल्लेबाज जोस बटलर की जमकर तारीफ की।

बटलर और संजू सैमसन (48) की बेहतरीन पारियों की बदौलत राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 220 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 165 रन ही बना सकी और 55 रन से मैच हार गई। हैदराबाद की ओर से मनीष पांडे ने 31 और जॉनी बेयरस्टो ने 30 रन की पारी खेली। राजस्थान की ओर से क्रिस मॉरिस ने सबसे अधिक 3 विकेट निकाले।

मैच के बाद मॉरिस ने कहा,"ऐसी पारी बार-बार नहीं खेली जाती और हम इस टूर्नामेंट में बहुत ही भाग्यशाली रहे हैं कि इस तरह की पारी हमें देखने को मिल रही है। जिस तरह से बटलर ने अपनी पारी को आगे बढ़ाया, जिस तरह से उन्होंने अंत में अपनी हिटिंग दिखाई वह अद्भुत था। संजू ने उनका अच्छा समर्थन किया। उन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की और कप्तान की भूमिका बहुत अच्छी तरह से निभा रहे हैं।”

उन्होंने कहा, "गेंदबाजी में हमने पहले छह ओवर उतने अच्छे नहीं डाले। लेकिन हम जानते थे कि हैदराबाद के बल्लेबाज शॉट्स खेलेंगे। इसलिए हमें बस अपनी लाइन लेंथ सही रखनी थी। बल्लेबाज जब आक्रामक खेलते हैं तो गेंदबाजों के लिए विकेट के मौके बनते हैं। हमने अपनी गति बढ़ाई और गेंद पर अपनी उंगलियों को घुमाया तो कुछ सहायता मिली। हमें पता था कि अगर हम अच्छी जगह गेंद डालेंगे तो बहुत से शॉट हवा में होंगे। सामान्य तौर पर, यह टीम का बहुत अच्छा प्रदर्शन था।”

राजस्थान की टीम अपने अगले मुकाबले में बुधवार को अरूण जेटली स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना करेगी।

Share this story