सिडनी टेस्ट : पहले दिन का खेल खत्म, ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर 166 रन बनाए 

Newspoint24.com/newsdesk/

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने पर 02 विकेट पर 166 रन बना लिए हैं। मार्नस लाबुशाने 67 और स्टीव स्मिथ 31 रन बनाकर नाबाद हैं।

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद बारिश ने मैच में खलल डाल दी। बारिश के कारण सुबह के सत्र में केवल 7.1 ओवरों का खेल हो सका है। इन ओवरों में ऑस्ट्रेलिया ने 1 विकेट खोकर 21 रन बनाये।

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी की शुरुआत विल पुकोवस्की और डेविड वार्नर ने की। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और चौथे ओवर में 6 रनों के कुल स्कोर पर मोहम्मद सिराज ने डेविड वॉर्नर को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दे दिया। सिराज की गेंद पर वॉर्नर स्लिप में चेतेश्वर पुजारा को कैच थमा बैठे। वॉर्नर 5 रन बनाकर आउट हुए। 35वें ओवर में 106 के कुल स्कोर पर नवदीप सैनी ने विल पुकोवस्की को एलबीडब्ल्यू कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई। पुकोवस्की ने 62 रन बनाए। 

 इसके बाद मार्नस लाबुशाने और स्टीव स्मिथ ने संभलकर खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 150 के पार पहुंचाया। दोनों अब तक तीसरे विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी कर चुके हैं। भारत के लिए नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज ने 1-1 विकेट लिया।

Share this story