सुनील नरेन टी20 क्रिकेट के एक बहुत बड़े लिजेंड हैं : इयोन मोर्गन

Newspoint24 / newsdesk

Newspoint24 / newsdesk

दुबई । कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के खिलाफ मिली जीत का श्रेय हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नरेन को दी। सुनील ने इस मुकाबले में पहले गेंद से कमाल करते हुए चार विकेट लिए। इसके बाद 15 गेंदों पर तीन छक्कों की बदौलत 26 रन की तेज पारी खेली।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, "नरेन ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से इस मैच में हमारी जीत को बेहद आसान बना दिया। शारजाह जहां विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहतर था, इसके बावजूद नरेन ने यहां कमाल की गेंदबाजी की। पॉवरप्ले के बाद हम लगातार आरसीबी के विकेट लेते रहे। मेरे हिसाब से नरेन टी20 क्रिकेट के एक बहुत बड़े लिजेंड हैं। हमें ख़ुशी है कि वो हमारी टीम का हिस्सा हैं।"

आईपीएल के पहले फेज में सातवें स्थान पर रहने वाली केकेआर की टीम ने दूसरे चरण में बेहतर प्रदर्शन किया और अब टीम बुधवार को दिल्ली के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर में भिड़ेगी। टीम की वापसी को लेकर कप्तान मोर्गन ने कहा, "हमारे लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. हम बस किसी भी तरह टूर्नामेंट में कमबैक करना चाहते थे। हमने यूएई में जिस तरह का क्रिकेट खेला है और जो कन्सिस्टेन्सी दिखाई है उसने सभी को चौंका दिया है।"

केकेआर के खिलाफ आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 138 रन बनाए, जवाब में केकेआर ने 19.4 ओवर में 6 विकेट पर 139 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story