स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी राइज वर्ल्डवाइड ने भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ किया करार

स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी राइज वर्ल्डवाइड ने भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ किया करार

Newspoint24 / newsdesk

मुंबई । रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के तत्वावधान में सबसे तेजी से बढ़ती स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी राइज वर्ल्डवाइड ने भारत के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव के साथ करार किया है।

राइज वर्ल्डवाइड सूर्यकुमार (व्यक्तिगत खेल अनुबंधों को छोड़कर) को उनके कैरियर प्रबंधन के सभी पहलुओं और चरणों में मूल्य उत्पन्न करने के लिए व्यापक संसाधन और विशेषज्ञता प्रदान करेगा।

2016 के बाद से, राइज वर्ल्डवाइड (पूर्व में आईएमजी-रिलायंस) देश के बड़े क्रिकेटरों रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, श्रेयस अय्यर और शिखर धवन के साथ करार कर चुका है।

राइज वर्ल्डवाइड के साथ जुड़ने पर सूर्यकुमार यादव ने कहा, "मैं राइज वर्ल्डवाइड द्वारा प्रबंधित रोहित, जसप्रीत और हार्दिक की कुलीन कंपनी में शामिल होने पर खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। मैं उत्साहित हूं और राइज प्रबंधन के मार्गदर्शन के साथ अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं।"

राइज वर्ल्डवाइड के प्रायोजन बिक्री और प्रतिभा के प्रमुख निखिल बर्डिया ने कहा, "हमें राइज वर्ल्डवाइड में विश्व स्तरीय प्रतिभा रोस्टर के हिस्से के रूप में सूर्यकुमार का ऑन-बोर्ड स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।"

सूर्या आगामी श्रीलंका श्रृंखला में मैदान पर दिखाई देंगे। पिछले सप्ताह श्रृंखला के पुनर्निर्धारण के बाद यह दौरा 18 जुलाई से शुरू होगा जिसमें तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 मैच होंगे। तीन एकदिवसीय मैच 18, 20 और 23 जुलाई को खेले जाएंगे। जबकि तीन टी20 मैच 25, 27 और 29 जुलाई को खेले जाएंगे।
 

Share this story