आरसीबी के डेनियल सैम्स को कोरोना , पडिकल टीम से जुड़े
 

Newspoint24.com/newsdesk

बेंगलुरु । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर डेनियल सैम्स कोविड 19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि देवदत्त पडिकल कोरोना से बाहर निकलकर वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं।

फ्रैंचाइजी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया की सैम्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सैम्स बेंगलुरु टीम के साथ गत तीन मई को नेगेटिव रिपोर्ट के साथ चेन्नई में जुड़े थे लेकिन वह आईपीएल की अनिवार्य टेस्टिंग प्रक्रिया में पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम होटल में यह दूसरा टेस्ट आयोजित किया गया था।

सैम्स में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और इस समय वह निर्धारित चिकित्सा सुविधा में आइसोलेशन में रखे गए हैं। फ्रैंचाइजी ने बयान में साथ ही कहा कि बेंगलुरु की मेडिकल टीम सैम्स के लगातार संपर्क में है और बीसीसीआई प्रोटोकॉल्स के तहत वह लगातार सैम्स के स्वस्थ्य की निगरानी रखेगी।

इस बीच आरसीबी ने साथ ही बताया कि देवदत्त पडिकल ताजा टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं। पडिकल पिछले सत्र में आरसीबी के शीर्ष स्कोरर रहे थे। वह 22 मार्च को पॉज़िटिव पाए गए थे और बेंगलुरु में अपने निवास पर आइसोलेशन में थे।

बेंगलुरु टीम ने एक बयान में कहा,'हमें यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिकल सात अप्रैल को टीम के साथ जुड़ गए हैं। उनकी ताजा रिपोर्ट नेगेटिव है। हमारी मेडिकल टीम देवदत्त के लगातार संपर्क में थी ताकि सभी की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।'

पडिकल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, 'बीसीसीआई और आईपीएल के प्रोटोकॉल के अनुसार मुझे दो सपरताह तक अपने घर में क्वारंटीन में रहना पड़ा लेकिन मैं अब दो टेस्ट नेगेटिव आने के बाद तीन के साथ जुड़ गया हूँ। मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूँ।'

Share this story