ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की वापसी के लिए चार्टर उड़ानों के व्यवस्था की कोई योजना नहीं : हॉकले 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की वापसी के लिए चार्टर उड़ानों के व्यवस्था की कोई योजना नहीं : हॉकले

Newspoint24.com/newsdesk

मेलबर्न । क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 30 मई को समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए चार्टर उड़ानों के व्यवस्था करने की तत्काल कोई योजना नहीं है।

बता दे कि ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने पिछले हफ्ते 15 मई तक भारत से यात्री उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी और उन्होंने यह भी कहा था कि भारत में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कोई विशेषाधिकार नहीं दिये जाएंगे।

हॉकले ने एसईएन रेडियो से बातचीत में कहा, "किसी भी चार्टर उड़ान के लिए वर्तमान में कोई सुझाव नहीं है। हम एसीए (ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन), खिलाड़ियों और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ मिलकर हर किसी को सुरक्षित रखने और लोगों को पूरी जानकारी मिल सके,इसके लिए मिलकर काम कर रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हम आईपीएल में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों के संपर्क में हैं। बीसीसीआई ने बायो-सिक्योर बबल के आसपास जो काम किया है, उसका मतलब है कि वे सुरक्षित महसूस कर रहे हैं, और जिन लोगों से हमने बात की है, वे आम तौर पर अपनी खेल प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की योजना बना रहे हैं। बीसीसीआई ने भी बाहर आकर कहा कि खिलाड़ियों का समर्थन करना चाहते हैं।"

आईपीएल के बारे में बात करते हुए, हॉकले ने कहा, "टूर्नामेंट 30 मई तक खत्म हो रहा है, इसलिए फिलहाल हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और जैसे ही हम टूर्नामेंट के अंत के करीब पहुंचेंगे, हमें यह देखना होगा कि स्थिति कैसी  है,उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे।"

Share this story