इंग्लैंड दौरे से पहले चोटिल हुए न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर

Ross Taylor

Newspont24 / newsdesk 

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के अनुभवी एवं दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर इंग्लैंड दौरे से पहले चोटिल हो गए हैं। लिंकन में उच्च प्रदर्शन केंद्र पर अभ्यास के दौरान उन्हें चोट लगी है और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनके ग्रेड वन पिंडली में खिंचाव की पुष्टि की है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, “ अगले हफ्ते इंग्लैंड के लिए रवाना होने और टेस्ट टीम से जुड़ने से पहले टेलर बल्लेबाजी और दौड़ में लौटेंगे। ” इस बीच न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने स्वीकार किया है कि टेलर को लगी चोट थोड़ी चिंताजनक है। उन्होंने कहा, “ आप चोट को लेकर हमेशा से ही परेशान रहते हैं, लेकिन रॉस टेलर जो आपके सबसे अहम टेस्ट खिलाड़ी हैं, अगर उन्हें चोट लगे तो आपके लिए समस्या और भी बढ़ जाती है। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि सब कुछ सही हो। हमारे पास अभी समय है, लेकिन हमें अपनी मेडिकल टीम की रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। ”

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बंगलादेश के खिलाफ दो मैचों की वनडे सीरीज में भी रॉस टेलर को चोट के कारण बाहर होना पड़ा था। न्यूजीलैंड को मई के मध्य में इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है, जहां वह मेजबान टीम के खिलाफ दो जून से टेस्ट सीरीज खेलेगी और इसके बाद वह साउथम्पटन में भारत के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल खेलेगी। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपनी 20 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, जो डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए 15 सदस्यों की हो जाएगी। समझा जाता है कि न्यूजीलैंड के प्रमुख खिलाड़ी केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट, मिचेल सैंटनर और काइल जैमीसन क्वारंटीन नियम के कारण पहले टेस्ट से बाहर रहेंगे।

Share this story