शाहरुख को बस अनकैप्ड खिलाड़ियों की तरह ही खेलने दें : स्कॉट स्टायरिस

शाहरुख को बस अनकैप्ड खिलाड़ियों की तरह ही खेलने दें : स्कॉट स्टायरिस

Newspoint24.com/newsdesk

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का अपना अपना पहला सीजन खेल रहे पंजाब किंग्स के युवा खिलाड़ी शाहरुख खान ने दिखाया है कि उनके पास बल्ले के साथ फिनिशर की भूमिका निभाने की क्षमता है। उन्होंने अब तक पांच पारियों में केवल 103 रन बनाए हैं,हालांकि वह 135.52 की दर से स्कोर कर रहे हैं और गेंद को सीमा पार पहुंचाने में सहज दिख रहे हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर कमेंटेटर स्कॉट स्टायरिस ने कहा है कि इस युवा खिलाड़ी पर ज्यादा दबाव न डाला जाए और उन्हें बस अनकैप्ड खिलाड़ियों की तरह ही खेलने दें।

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर कहा, "मुझे लगता है कि उनके कंधों पर बहुत दबाव है। मैं चाहता हूं कि उन पर अधिक दवाब न डाला जाए। उन्हें बस खेलने दें और विकसित होने दे! लोग अलग-अलग गति से विकसित होते हैं। वह बेहतर होने के लिए दो-तीन सीजन ले सकते हैं और इसके बाद वह एक विश्वसनीय फिनिशर साबित होंगे।"

स्टायरिस ने शाहरूख की तुलना कीरोन पोलार्ड से किये जाने पर कहा, "मैं कीरोन पोलार्ड के साथ किसी की तुलना नहीं करना चाहता, वह 6 फुट 5 इंच के है और बड़े खिलाड़ी हैं। शाहरुख खान शायद हार्दिक पांड्या की तरह बनने की ख्वाहिश रखते हैं। मैंने शाहरुख को बहुत देखा है। तमिलनाडु प्रीमियर लीग वह एक शक्तिशाली स्ट्राइकर थे।"

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु की टीम में शामिल किया गया। शाहरुख खान को बस अनकैप्ड खिलाड़ियों की तरह ही खेलने दें, बस उन्हें विकसित होने दें; आईपीएल में अपने आस-पास के बड़े नाम वाले खिलाड़ियों से जब वह सीखेंगे,तब आगे जाकर वह अलग स्तर के खिलाड़ी होंगे।"

Share this story