आईएसएल 7 : बेंगलुरु ने नॉर्थईस्ट को ड्रॉ पर रोका

newspoint24.com/newsdesk

गोवा। बेंगलुरु एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में मंगलवार रात वॉस्को के तिलक मैदान पर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया। नॉर्थईस्ट के लिए लुइस मचाडो ने 27वें मिनट में जबकि पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी के लिए राहुल भेके ने 49वें मिनट में गोल किया। 

बेंगलुरु को 11 मैचों में चौथी बार जबकि नॉर्थईस्ट को भी इतने ही मैचों में छठी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है। बेंगलुरु ने लगातार चार हार के बाद जबकि नॉर्थईस्ट ने लगातार दो हार के बाद ड्रॉ खेला है। बेंगलुरु अब 13 अंकों के साथ छठे नंबर पर जबकि नॉर्थईस्ट 12 अंकों के साथ सातवें स्थान पर कायम है।

दोनों टीमों ने मुकाबले में अपनी-अपनी रणनीति के हिसाब से शुरुआत की। मैच का पहला चांस बेंगलुरु को 10वें मिनट में मिनट में मिला, लेकिन टीम इसे भुना नहीं पाई। 16वें मिनट में भी बेंगलुरु अपना खाता नहीं खोल पाई। बेंगलुरु के दो मौकों के बाद नॉर्थईस्ट ने 27वें मिनट में सफलतापूर्वक एक हमला किया और उसने यहां अपना खाता खोल लिया। पुर्तगाल के फॉरवर्ड लुइस मचाडो ने फेडरिको गालेगो के असिस्ट पर शानदार गोल करके नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-0 की बढ़त दिला दी। 

दूसरे हाफ के शुरू होने के बाद बेंगलुरु ने जबर्दस्त वापसी की। 49वें मिनट में ही राहुल भेके ने हाईलैंडर्स के गोलकीपर की गलती का फायदा उठाते हुए शानदार गोल करके बेंगलुरु को 1-1 की बराबरी दिला दी और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

Share this story