आईपीएल-2021: विराट कोहली और मोहम्मद सिराज दुबई में टीम से जुड़े

आईपीएल-2021: विराट कोहली और मोहम्मद सिराज दुबई में टीम से जुड़े

Newspoint24 / newsdesk

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के दूसरे चरण के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज दुबई पहुंच चुके हैं।

आरसीबी ने ट्वीट करते हुए दोनों खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने की जानकारी देते हुए लिखा, "जिस खबर का आप सभी इंतजार कर रहे थे, किंग कोहली (विराट कोहली) और मियां मैजिक (मोहम्मद सिराज) दुबई में टीम को ज्वाइन कर चुके हैं।"

उल्लेखनीय है कि भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था। भारतीय क्रिकेट कैंप में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद यह मुकाबला नहीं हो सका था। मुख्य कोच रवि शास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कोरोना संक्रमित होने के बाद मैनचेस्टर टेस्ट से एक दिन पहले भारतीय टीम के जूनियर फिजियो भी पॉजिटिव मिले थे।

इधर आईपीएल के लिए यूएई पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों को अनिवार्य छह दिनों तक क्वारंटीन में रहना होगा। आईपीएल के दूसरे चरण के दौरान प्रत्येक तीसरे दिन आरटी-पीसीआर परीक्षण होगा। 19 सितंबर से आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज होगा। पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की विजेता टीम चेन्नई के बीच खेला जाएगा। आरसीबी दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरुआत 20 सितम्बर को केकेआर के खिलाफ करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story