अस्पताल से घर लौटे दादा , डॉक्टरों को दिया धन्यवाद

Newspoint24.com/newsdesk/


कोलकाता। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को गुरुवार अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बीते शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद वे कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराए गए थे, जहां अब डॉक्टरों ने उनको डिस्चार्ज कर दिया है। इसके बाद दादा ने डॉक्टरों का धन्यवाद किया है।


  वुडलैंड्स अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गागुंली ने अस्पताल के बाहर फैंस को शुक्रिया कहा। इस दौरान उन्होंने अस्पताल और उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों का धन्यबाद किया। उन्होंने कहा, "मैं अस्पताल में इलाज के लिए डॉक्टरों को धन्यवाद देता हूं। मैं बिलकुल ठीक हूं।" सौरव गांगुली की अस्पताल के बाहर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनको सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।


 गांगुली का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सौरव गांगुली को बांग्ला में सुना जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने अंग्रेजी में भी अपने फैंस और वुडलैंड्स अस्पताल के डॉक्टरों का भी शुक्रिया अदा किया है। गांगुली ने कहा है, "जब मैं अस्पताल में आया था तो मेरी हालत नाजुक थी, लेकिन डॉक्टरों ने मुझे नई जिंदगी दी है, जिसका मैं शुक्रगुजार हूं। मैं अब जल्द हवाई यात्रा कर सकता हूं।" 

Share this story