पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचना अच्छा,लेकिन इससे संतुष्ट नहीं हूं : ज्वेरेव

पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचना अच्छा,लेकिन इससे संतुष्ट नहीं हूं : ज्वेरेव

Newspoint24.com/newsdesk

पेरिस । फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में पहली बार पहुंचने के बाद जर्मनी के स्टार टेनिस खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने कहा कि पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचना अच्छा है,लेकिन वह इससे संतुष्ट नहीं है।

ज्वेरेव ने क्वार्टर फाइनल में स्पेन के एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिन को 6-4, 6-1, 6-1 से हराया। वे दूसरे जर्मन खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने 90 के दशक के बाद फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। इससे पहले 1996 में माइकल स्टिच सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

मैच के बाद ज्वेरेव ने कहा, "सेमीफाइनल में पहुचंने से वह खुश हूं। लेकिन मैं संतुष्ट नहीं हूं मै और बेहतर कर सकता था। अब हम देखेंगे कि आगे क्या होता है।"

उन्होंने कहा,"मुझे पता है कि मैं बहुत अच्छा खेल रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं उसी तरह खेलना जारी रख सकता हूं, शायद सेमीफाइनल में और भी बेहतर कर सकूं।"

उन्होंने कहा,"जाहिर है कि ग्रैंड स्लैम वे टूर्नामेंट हैं जिन्हें हम सबसे अधिक जीतना चाहते हैं। इससे पहले, शायद पिछले कुछ वर्षों में, मैं खुद पर बहुत अधिक दबाव डाल रहा था।"

ज्वेरेव ने कहा, "मैं ग्रैंड स्लैम के सेमीफाइनल में हूं और मैंने अब तक बेहतर प्रदर्शन किया है। मुझे पता है कि सेमीफाइनल आसान नहीं होने जा रहे हैं। इसलिए मुझे अपने स्तर को और भी ऊंचा उठाना पड़ेगा। लेकिन मैं सहज हूं। मैं खुश हूं। हम देखेंगे कि शुक्रवार को क्या होता है। लेकिन अभी के लिए, यहां आकर बहुत अच्छा लगा।"

Share this story