ग्लोसेस्टरशायर ने 2021 काउंटी के लिए क्रैग ब्रैथवेट को किया साइन

Newspoint24.com/newsdesk

लंदन। ग्लोसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने आगामी आठ अप्रैल से शुरू हो रही काउंटी चैंपियनशिप के लिए वेस्ट इंडीज के टेस्ट कप्तान क्रैग ब्रैथवेट को साइन किया है।

क्लब ने गुरुवार को घोषणा करते हुए बताया कि ब्रैथवेट शुरुआती आठ मैचों के लिए उपलब्ध होंगे, लेकिन यह संभावना ज्यादा है कि वह समरसेट के खिलाफ दूसरे मैच में अपना पदार्पण करेंगे।

ब्रेथवेट ने इस अनुबंध के बाद कहा,'मैं सच में ग्लोसेस्टरशायर का प्रतिनिधित्व करने के मौके का इंतजार कर रहा था । मैंने हमेशा काउंटी क्रिकेट का आनंद लिया है और इंग्लैंड में खेलना हमेशा यादगार होता है। मैं ब्रिस्टल में आने और टीम,ग्लोसेस्टरशायर क्लब और इसके समर्थकों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। '

ग्लोसेस्टरशायर के अंतरिम प्रमुख कोच इयान हार्वे का मानना है कि उनकी टीम को ब्रैथवेट की मौजूदगी से काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा, ' हम ऐसे खिलाड़ी को टीम में लाने में सफल हुए हैं जिसने काफी टेस्ट खेले हैं और अब क्रैग कप्तान के रूप में ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को काफी बढ़ावा देते हैं। वह स्पष्ट रूप से अब टीम को और बेहतर बनाएंगे। उनकी उपस्थिति हमारे लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। पिछले कुछ समय से क्रैग हमारे रडार पर थे, जिस तरह से वह खेल खेलते हैं वह सच में क्लब में बहुत से लोगों को प्रभावित करता है और यह बहुत बढ़िया है कि हम उन्हें काउंटी चैंपियनशिप के शुरुआती हिस्से में लाने में सफल हुए हैं। वह अपने देश के लिए बल्लेबाजी के काफी विकल्प उपलब्ध कराते हैं, इसलिए ब्रैथवेट और डेंट की ओपनिंग साझेदारी को देखना मुश्किल होगा, लेकिन हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो उनके साथ अच्छी तरह से फिट होंगे। '

उल्लेखनीय है कि 18 साल की उम्र में अपना टेस्ट पदार्पण करने वाले 28 वर्षीय ब्रैथवेट ने 68 टेस्ट मैचों में चार हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। वह इससे पहले काउंटी चैंपियनशिप में यॉर्कशायर, नॉटिंघमशायर और ग्लेमोर्गन का हिस्सा रह चुके हैं और ग्लोसेस्टरशायर उनका चौथा इंग्लिश क्लब होगा जिसका वह प्रतिनिधित्व करेंगे।

Share this story