यूरोस्पोर्ट को मिला एएफसी महिला एशियाई कप के प्रसारण अधिकार

महिला

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। भारत में होने वाले एएफसी महिला एशियाई कप के प्रसारण का अधिकार यूरोस्पोर्ट इंडिया को मिला है, अब वह इन सभी मैचों को लाइव दिखाएंगे। यह इवेंट 20 जनवरी से 6 फरवरी तक मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में आयोजित किया जाएगा।

डिस्कवरी नेटवर्क के प्रीमियम स्पोर्ट्स ब्रांड यूरोस्पोर्ट इंडिया ने एएफसी महिला एशियन कप इंडिया के प्रसारण अधिकार हासिल कर लिए हैं।

फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल), जिसके पास वर्तमान में भारतीय उपमहाद्वीप में सभी एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) प्रतियोगिताओं के मीडिया अधिकार हैं। उन्होंने यूरोस्पोर्ट इंडिया को प्रसारण अधिकार प्रदान किए हैं।

एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 के 20वें सीजन में 12 टीमें शामिल होंगी, जिन्हें तीन समूहों में विभाजित किया गया है।

ग्रुप ए में भारत, चीन पीआर, चीनी ताइपे और आईआर ईरान शामिल हैं, जबकि ग्रुप बी में ऑस्ट्रेलिया, थाईलैंड, फिलीपींस और इंडोनेशिया शामिल हैं। वहीं जापान, कोरिया गणराज्य, वियतनाम और म्यांमार को ग्रुप सी में रखा गया है।

टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 2023 फीफा महिला विश्व कप के लिए एशियाई योग्यता के अंतिम चरण के रूप में कार्य करेगा। ऑस्ट्रेलिया पहले ही सह मेजबान के रूप में क्वालीफाई कर चुका है, पांच और टीमें सीधे मुख्य टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करेंगी, जबकि उनमें से दो टीमें क्वोलीफाइंग राउंड से गुजरेगी।

Share this story