चेतेश्वर पुजारा का बड़ा ऐलान, कहा- रहाणे और मैं जल्दी लगाने वाले हैं शतक

Cheteshwar Pujara's big announcement, said - Rahane and I are going to score a century soon

Newspoint24/  एजेंसी इनपुट के साथ 


कानपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में पहला टेस्ट मैच 25 नवंबर से शुरू हो रहा है ।   इस टेस्ट मैच से पहले उप-कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उसमें दिए अपने बयानों से न्यूजीलैंड के लिए खतरे की घंटी बजाने का काम किया ।   पुजारा ने कहा है कि वो जल्दी ही शतक जमाने वाले हैं. उन्होंने अपने बारे में तो ये बात कही ही ।

  साथ ही रहाणे के भी बल्ले से शतक निकलने की भविष्यवाणी की है ।  दरअसल, टेस्ट क्रिकेट में भारत के इन दोनों स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों ने लंबे समय से शतक नहीं जड़ा है ।   ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में इनसे में शतक की उम्मीद की जा रही है ।  

शतक को लेकर पूछे सवाल पर पुजारा ने कहा कि चिंता की बात नहीं है ।   मैं 50-60 रन बना रहा हूं ।   और जब तक मैं ऐसे खेल रहा हूं, टेंशन की बात नहीं है ।  शतक भी जल्दी ही आएगा ।   उन्होंने यही बात अजिंक्य रहाणे के लिए भी कही ।   पुजारा ने कहा कि, ” रहाणे बड़े प्लेयर हैं. कुछ समय आते हैं जब खिलाड़ी को खराब दौर से गुजरना पड़ता है ।   वो अपने पुराने फॉर्म से बस एक इनिंग दूर हैं ।   वो अच्छे लय में हैं और मुझे लगता है कि इस सीरीज में रन बनाएंगे ।  ”

स्पिनर को मदद करेगी कानपुर की पिच-पुजारा
चेतेश्वर पुजारा ने कानपुर के ग्रीन पार्क की पिच को लेकर भी बात की और कहा कि, ” मैंने आज पिच देखी है ।   लेकिन जहां तक मेरा अनुभव है, इससे स्पिनर्स को मदद मिलने की उम्मीद है ।   हम न्यूजीलैंड को हल्के में नहीं लेंगे और उनके लिए पूरी तैयारी करेंगे. ” उन्होंने कहा कि हमारा फोकस फिलहाल टीम इंडिया की जीत पर है । और हम उसी इरादे के साथ मैदान पर उतरेंगे ।  

पुजारा ने कहा कि इंग्लैंड में हमने बढ़िया खेल दिखाया था ।   सीरीज में जोरदार वापसी की थी ।   अब उसी सिलसिले को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी बनाए रखने की होगी ।   पुजारा ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भी बयान दिया और कहा कि जिस तरह का उनका तजुर्बा है, उससे हमें सीरीज में मदद मिलेगी ।   आपको बताते चलें कि बतौर हेड कोच क्रिकेट के लंबे फॉर्मेट में राहुल द्रविड़ का ये पहला बड़ा इम्तिहान होगा ।  

Share this story