बारबोरा स्ट्राइकोवा ने लिया संन्यास,युगल जोड़ीदार सानिया मिर्जा ने भविष्य के लिये दी शुभकामनाएं

breaking news in hindi   news in hindi   latest hindi news   today news in hindi  Barbora Strycova retired, doubles   New Delhi   Indian star tennis player Sania Mirza

Newspoint24.com/newsdesk

नई दिल्ली । भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपनी युगल जोड़ीदार चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा को उनके बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। पूर्व शीर्ष युगल खिलाड़ी स्ट्राइकोवा ने अंतरराष्ट्रीय टेनिस से संन्यास ले लिया है। 

सानिया ने ट्वीट किया,"जीवन के अगले चरण के लिए शुभकामनाएँ .. हमारे पास कोर्ट पर और बाहर कुछ बेहतरीन यादें हैं। आपको और आपके चुटकुलों को मिस करुंगी..एक अद्भुत कैरियर के लिए बधाई।" 

वहीं, अपने संन्यास की घोषणा करते हुए, बारबोरा ने ट्वीट किया,"मैंने आज ही पेशेवर टेनिस से संन्यास की घोषणा की। यह अजीब लगता है। अब तक, टेनिस एकमात्र ऐसी दुनिया थी जिसे मैं जानती थी। मुझे हमेशा से ही इस खेल से बहुत प्यार था। यह एक अद्भुत खेल है। मैंने कभी भी एक महामारी के दौरान अपने कैरियर को समाप्त करने की योजना नहीं बनाई थी। हालांकि, जीवन में कुछ क्षणों की योजना नहीं बनाई जा सकती है। मैं एक माँ के रूप में अपनी अगली भूमिका के लिए उत्साहित हूं। मैंने अपना आखिरी मैच दर्शकों के सामने नहीं खेला। एक बार स्थिति सामान्य हो जाने के बाद, मैं अपने प्रशंसकों के सामने एक आखिरी विदाई मैच खेलना चाहूंगी।" 
 

Share this story