अनिकेत के राज्य अंडर 19 टीम में चयन से नवोदित खिलाड़ियों को मिलेगी प्रेरणा : बादल

बीसीसीआई द्वारा मोहाली में 28 सितम्बर से आयोजित अंडर 19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए बिहार क्रिकेट संघ द्वारा चयनित बिहार स्टेट अंडर 19 क्रिकेट टीम में फ्रेंड्स एलेवन क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी अनिकेत कुमार का चयन होने से जिले के खिलाड़ियों एवं आम लोगों में हर्ष का माहौल है।

Newspoint24 / newsdesk

सहरसा । बीसीसीआई द्वारा मोहाली में 28 सितम्बर से आयोजित अंडर 19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए बिहार क्रिकेट संघ द्वारा चयनित बिहार स्टेट अंडर 19 क्रिकेट टीम में फ्रेंड्स एलेवन क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी अनिकेत कुमार का चयन होने से जिले के खिलाड़ियों एवं आम लोगों में हर्ष का माहौल है।

पटेल मैदान स्थित फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी में प्रशिक्षित गंगजला वार्ड16 निवासी शशि कुमार सिंह एवं बबीना सिंह के पुत्र अनिकेत कुमार बिहार क्रिकेट संघ द्वारा पटना के ऊर्जा स्टेडियम में आयोजित बिहार क्रिकेट लीग में भी गया ग्लैडिएटर्स की ओर से प्रतिनिधित्व किया है। जिला क्रिकेट संघ सचिव बादल कुमार ने बताया कि निस्संदेह अनिकेत के स्टेट अंडर 19 टीम में चयन से केवल जिला ही नही बल्कि कोशी कमिश्नरी के नवोदित खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी एवं वे उत्साह व लगन के साथ अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए प्रेरित होंगे। कोशी के लिए अनिकेत का चयन गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि बिहार अंडर 19 की टीम मोहाली के लिए 20 सितंबर को रवाना होगी।

बिहार एलिट ग्रुप में है एवं पहला मैच 28 सितम्बर को आंध्र प्रदेश के साथ होगा।अनिकेत के स्टेट टीम में चयन होने पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ब्रह्मदेव कामत, उपाध्यक्ष मसूद आलम, सचिव बादल कुमार, संयुक्त सचिव राजेश कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष सुभाष कुमार, पूर्व वरिष्ठ खिलाड़ी निलेन्दु झा, दिनेश कुमार सिंह पिंटू, विश्वनाथ कुमार, पंकज कुमार ठाकुर, असफहान खान, राजकिशोर चौधरी, मो केशर, गुलनियाज टिंकू, नसीम आलम, फ्रेंड्स एलेवन के विश्वजीत बनर्जी, प्रशांत सागर, अनिता मिश्रा, बिनय कुमार, सुमित विश्वास, नारायण झा, मनोज लाल दास, बिपुल कुमार, कुणाल चौधरी, राजा राम सहित अन्य ने हर्ष के साथ अनिकेत को बधाई देते उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी।
 

Share this story