एंजेलो मैथ्यूज ने खुद को चयन के लिए कराया उपलब्ध

एंजेलो मैथ्यूज ने खुद को चयन के लिए कराया उपलब्ध

Newspoint24 / newsdesk

कोलंबो । श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने देश के लिए फिर से खेलने के लिए खुद को चयन के लिए उपलब्ध कराया है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैथ्यूज ने श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को मेल के जरिए अपने इरादे बता दिए हैं और बोर्ड आज इस मामले पर अंतिम फैसला करेगा।

मैथ्यूज ने बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच तनातनी के बाद श्रीलंका के शीर्ष निकाय द्वारा पेश किए गए टूर अनुबंधों पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद मैथ्यूज और हमवतन दिमुथ करुणारत्ने और दिनेश चांदीमल को भी श्रीलंका की सफेद गेंद टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद अगस्त में जब तक श्रीलंका अनुबंध विवाद को सुलझा नहीं लिया गया, तब तक मैथ्यूज ने खुद को चयन से बाहर कर दिया था।

इस बीच, आगामी टी 20 विश्व कप के लिए श्रीलंकाई टीम घोषित कर दिया गया है। टीम में लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो और अकिला धनंजय को शामिल किया गया है।

श्रीलंका अपना टी20 विश्व कप अभियान शुरू करने से पहले मंगलवार और गुरुवार को आईसीसी द्वारा आयोजित विश्व कप के दो अभ्यास मैच खेलेगा।

विश्व कप के लिए श्रीलंका की टीम इस प्रकार है : दासुन शनाका (कप्तान), कुसल परेरा, दिनेश चांदीमल, धनंजया डी सिल्वा (उप कप्तान), पथुम निसंका, चरित असलंका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चमिका करुणारत्ने, वनिन्दु हसरंगा, दुष्मंथा चमीरा, लाहिरु थीशाना, माहे। अकिला धनंजय, बिनुरा फर्नांडो।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story