एआईएफएफ ने कोरोना के कारण एचआईडब्ल्यूएल के पांचवें संस्करण को किया स्थगित

breaking news in hindi  # news in hindi  # latest hindi news   #today news in hindi   # Newspoint24 # AIFF postpones fifth edition of HIWL due to Corona

Newspoint24 / newsdesk

नई दिल्ली ।अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने कोरोना महामारी के तीसरे लहर को ध्यान में रखते हुए भारतीय महिला लीग (एचआईडब्ल्यूएल) के पांचवें संस्करण को कुछ महीनों के लिए स्थगित कर दिया है।

एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास ने एएफसी के महासचिव दातो विंडसर जॉन को लिखे पत्र में लिखा, "हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि स्थानीय आयोजन समिति (ओडिशा स्पोर्ट्स) के साथ चर्चा करने के बाद, एआईएफएफ ने मानसून और कोरोना महामारी के तीसरे लहर को ध्यान में रखते हुए भारतीय महिला लीग (एचआईडब्ल्यूएल) के पांचवें संस्करण को कुछ महीनों के लिए स्थगित करने का फैसला किया है।"

एचआईडब्ल्यूएल का 5वां संस्करण मूल रूप से एआईएफएफ के निकट समन्वय में ओडिशा स्पोर्ट्स द्वारा भुवनेश्वर में आयोजित किया जाना था। लेकिन महामारी की दूसरी लहर के कारण इसे स्थगित करना पड़ा। विकल्पों को खुला रखते हुए, लीग कमेटी ने इसे बाद में प्रस्तावित नई विंडो में स्वास्थ्य मानकों के अधीन आयोजित करने का निर्णय लिया था।

पिछले हफ्ते, श्रीनिदी डेक्कन एफसी, इस सीजन में आई-लीग में नवीनतम प्रवेश, आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में लॉन्च किया गया था। आंध्र प्रदेश के खेल मंत्री मुत्तमसेट्टी श्रीनिवास राव विशाखापत्तनम स्थित फुटबॉल क्लब के शुभारंभ में मुख्य अतिथि थे।

श्रीनिधि को इस सीजन के अंत में आई-लीग 2021-22 में खेलने का पहला अनुभव होगा। आई-लीग का 2021-22 संस्करण दिसंबर में कोलकाता में शुरू होने वाला है।

Share this story