पति -पत्नी के रिश्तों के बीच गर्माहट बहुत जरुरी , राशि अनुसार जानें अंतरंग पलों में कैसे खुश रखें 

पत्नी के रिश्तों के बीच की नज़दीकी बहुत जरुरी राशि अनुसार जानें अंतरंग पलों में कैसे खुश रखें 

पत्नी के रिश्तों के नज़दीकी बेहद  जरुरी है,  एक दूसरे को समझने का मौका मिलता है साथ ही रिश्ते में प्यार बना रहता है। इसके साथ ही उनके रिश्ते में वो दोनों एक दूसरे को स्पर्श  कर अपना प्यार कैसे जताते हैं । मेल -फीमेल को  किसी राशि को कहां पर छूने से उन्‍हें कामुकता का एहसास होता है। कामशास्त्र की यह  जानकारी हसबेंड वाइफ के बहुत जरूरी है। 

Newspoint24.com/newsdesk/

1- मेष अग्नि राशि से संबंधित होने के कारण मेष राशि वाले जातक प्रेम पसंद करते हैं और वे प्रेम संबंध में पहल करेंगे। मेष राशि के लोगों को माथा और मुख काफी संवेदनशील होता है। इन जगहों पर किस करने से वो सेक्‍स के प्रति काफी जल्‍दी उत्‍तेजित हो जाते हैं। उनके बालों पर धीरे-धेरी स्‍पर्श, उनके होठों व गाल पर चुंबन और कान पर स्‍पर्श उन्‍हें सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित करता है। 

2- वृषभ वृषभ राशि वालों के लिए प्यार, दुनिया की किसी भी चीज से बढ़कर होता है। प्यार में उन्हें इमोशनल और फिजिकल दोनों तरह के प्यार करने के तरीके पसंद होते हैं। इन्हे किस करना बहुत पसंद होता है। फिर चाहे वह गर्दन पे हो या शरीर के किसी अन्य भाग पे।

 3- मिथुन राशि मिथुन राशि वालों के लिए शारीरिक संपर्क की तरह ही बातें भी बहुत महत्वपूर्ण है, और उन दो चीजों के मिल जाने पर कोई भी बाधा नहीं रहती। मिथुन राशि वालों को सेक्स के साथ बातें करना भी बहुत पसंद होता है। बातों के बीच बीच में उन्हें किस करना और अपने प्रेमी को बाँहों में लेना बहुत पसंद होता है।

 4- कर्क कर्क राशि की लड़कियों के स्तन बहुत नाज़ुक होते हैं और यह एक ऐसी जगह है जिससे वे बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं। और लड़कों के साथ भी ऐसा ही होता है उनकी छाती और पेट के नीचे का हिसा नाज़ुक होता है। इन जगहों पर अगर उन्हें छुआ जाए तो यह उन्हें बहुत पसंद होता है।

 5- सिंह अपनी भावनाओं में यह अग्नि राशि भावुक और गंभीर है। जब सेक्स की बात आती है, सिंह राशि के लोग मजेदार और बहुत ऊर्जावान हो सकते हैं। सिंह के लिए सेक्स और प्यार के बीच स्पष्ट रूप से सीमायें परिभाषित हैं। सिंह मजेदार, वफादार और अपने सहयोगियों के प्रति बहुत उदार होते हैं। 


6- कन्या कन्या राशि के जातक अपने परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं। इसलिए उनसे प्यार जाताना इतना आसान नहीं होता है। अगर आपको कन्या राशि के जातक को प्यार करना है तो उसके पेट के निचले हिस्से पर ध्यान देना होगा। वह पर किस करें या अपनी उन्गलोयां फेरहें। 

7- तुला इस राशि की स्त्रियाँ आसानी से आकर्षित हो जाती हैं। संभोग के दौरान बाते करना पसंद नहीं करती । तुला राशि वाली महिलाओं की पीठ का निचला हिस्सा काफी संवेदनशील होता है। तुला राशि वाली महिलाओं को सेक्स के लिए उत्‍तेजित करने के लिए हिप्स के ठीक ऊपर के भाग में छूने से उत्‍तेजना पैदा होती है। 

8- वृश्चिक वृश्चिक राशि वाली महिलाओं में सेक्स के लिए सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होती है। धीरे-धीरे स्पर्श और मसाज से वो बहुत जल्द उत्‍तेजित हो उठती हैं। यही कारण है कि वृश्चिक राशि वाली महिलाओं को सेक्स की चरम सीमा तक पहुंचने में काफी समय लगता है। 

9- धनु इस राशि की महिलाओं को एकांत में रोमांस करना पसंद होता है। धनु राशि वाली महिलाएं लंबे समय तक फोरप्ले पसंद करती हैं। उनके लिए जांघ सबसे ज्‍यादा संवेदनशील अंग होता है। जांघ पर स्पर्श करने से वो काफी तेजी से उत्‍तेजित हो जाती हैं। 

10- मकर मकर राशि वाली महिलाओं के पैर सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होते हैं। पैर के किसी भी भाग पर स्‍पर्श और चुंबन से वो जल्‍द उत्‍तेजित हो उठती हैं। मकर राशि की स्त्रियाँ सेक्स करने के दौरान बात करना पसंद नहीं करते। इस राशि की लडकियों का रोमांस में रूझान बढाने के लिए खूब घूमे-फिरें,शादी की रोमांटिक बातें करें।

 11- कुंभ राशि कुंभ राशि वाली महिलाओं की कोहनी और कंधे पर छोटा सा स्‍पर्श उन्‍हें उत्‍तेजित कर देता है। कुम्भ राशि की स्त्रियों को रात को नहा कर सेक्स करने में आनंद मिलता है। इस राशि को लडकियों का मन आकर्षित करने के लिए कपडों में हल्का परफ्यूम लगाएं। 

12- मीन राशि इस राशि की लडकियों को आंखों में आंखें डालकर देखना अच्छा लगता है। इस राशि वाली महिलाओं के पैर के निचले हिस्से में स्पर्श, चुंबन या मसाज से सेक्स के प्रति उत्‍तेजना बढ़ती है। धीरे-धीरे एड़ी से शुरुआत कर आप उन्‍हें संभोग के लिए आसानी से आकर्षित कर सकते हैं।

Share this story