लाइफ में रोमांस और स्पार्क बनाए रखना चाहते हैं, सुबह उठकर सबसे पहले अपने पार्टनर के साथ करना चाहिए... तो अपनाये ये टिप्स  

good morning with love

महिलाओं को अक्सर अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। ऐसे में यदि आपका पार्टनर

सुबह-सुबह आपकी तारीफ करता हैं, तो वाकई आपका दिन बन जाएगा। इसलिए जब भी आप

सुबह उठे तो किसी ना किसी तरीके से अपने पार्टनर का विश्वास बढ़ाएं और उसकी तारीफ करें।

Newspoint24/newsdesk


  किसी भी रिलेशनशिप में प्यार, कम्युनिकेशन, आपसी समझ और नयापन होना बहुत जरूरी होता है। लेकिन कभी-कभी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहने से पति-पत्नी या गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की लाइफ काफी बोरिंग और घिसी पिटी हो जाती है। अगर आप अपनी लाइफ में रोमांस और स्पार्क बनाए रखना चाहते हैं, तो सुबह उठते से आपको अपने पार्टनर को पैंपर करना चाहिए, क्योंकि अगर आपकी दिन की शुरुआत रोमांटिक हो तो फिर पूरा दिन अच्छे से गुजरता है और इसे पति पत्नी के रिश्तो में मिठास ही बनी रहती है। आइए आपको ऐसी 5 चीजें बताते हैं जो आपको सुबह उठकर सबसे पहले अपने पार्टनर के साथ करनी चाहिए...

प्यार से एक दूसरे को गुड मॉर्निंग विश करें
अपने दिन की शुरुआत अच्छे से करने के लिए अपने पार्टनर को गले लगा कर या उसे किस कर कर गुड मॉर्निंग विश करें। ऐसा करने से ना सिर्फ आपके दिन की शुरुआत अच्छी होगी, बल्कि आप में एक एटीकेट्स भी डिवेलप होंगे और पूरा दिन हैप्पी रहेगा।

तारीफ करने से नहीं रुके
महिलाओं को अक्सर अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। ऐसे में यदि आपका पार्टनर सुबह-सुबह आपकी तारीफ करता हैं, तो वाकई आपका दिन बन जाएगा। इसलिए जब भी आप सुबह उठे तो किसी ना किसी तरीके से अपने पार्टनर का विश्वास बढ़ाएं और उसकी तारीफ करें। इसकी शुरुआत आप यह बोलकर कर सकते हैं कि आज बहुत ही अच्छी चाय बनाई है या सुबह उठते ही अपने पार्टनर को कहे कि आप बहुत अच्छे लग रहे हो।

एक साथ बैठकर चाय का लुफ्त उठाएं

good morning my love -    good morning with love stock pictures, royalty-free photos & images
सुबह की भागदौड़ में अक्सर ऐसा होता है कि पति पत्नी एक साथ बैठकर चाय तक नहीं पी पाते हैं, लेकिन अपने रिश्ते में मिठास बनाए रखने के लिए और इसमें रोमांस बरकरार रखने के लिए सुबह की चाय एक-दूसरे के साथ पीएं। इससे आपका मूड फ्रेश बना रहेगा और आपको दिन भर के लिए अच्छी गपशप भी मिल जाएगी।

हंसी मजाक से करें दिन की शुरुआत

beautiful girl looks at camera beside her boyfriend, happy funny young asian couple lying and hiding under white blanket in bed - good morning with love stock pictures, royalty-free photos & images
अगर आपकी दिन की शुरुआत हंसी मजाक और जोक्स के साथ हो तो पूरा दिन हंसी खुशी से बीतता है। ऐसे में आप सुबह उठते से ही अपने पार्टनर को फोन पर आया कोई प्यारा सा जोक सुना सकते हैं या कुछ देर बैठकर मस्ती मजाक कर सकते हैं।

सुबह के काम में हाथ बटाएं
सुबह के समय महिलाओं को बहुत काम होता है। ऐसे में पुरुष उन्हें चाय-नाश्ते के लिए ऑर्डर देने के बजाए उनके काम में उनका हाथ बटाएं। कभी खुद से पत्नी के लिए चाय-कॉफी बना लें या छुट्टी के दिन उनके लिए अपने हाथों से नाश्ता बनाएं।

यह भी पढ़ें :  बथुआ : फाइबर प्रचुर मात्रा में,लिवर को टॉक्सिन्स से बचाने में कारगर,अमीनो एसिड्स से भरपूर
 

Share this story