नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को खारिज करते हुए जयराम ठाकुर बोले 2022 तक बना रहूंगा मुख्‍यमंत्री

Newspoint24 /newsdesk Rejecting the speculation of change of leadership, Jai Ram Thakur said that he will remain Chief Minister till 2022

Newspoint24 / newsdesk 

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोशल मीडिया पर नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव तक वह प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। सोशल मीडिया पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया चंडूखाने की खबरें देता है और मैं उनको साफ कह रहा हूं कि मैं जहां हूं, 2022 में भी वहीं रहूंगा। 


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दो दिवसीय दिल्ली दौरे के बाद मंगलवार को शिमला लौटे। यहां अनाडेल हेलीपेड पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि सोशल मीडिया की बातों को गम्भीरता से लेने की जरूरत नहीं है। ये काम करने का समय है और वह राज्य के विकास को गति देने के लिए कृतसंकल्प हैं। 


मंडी लोकसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार के चयन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पर भाजपा आलाकमान को निर्णय लेना है। मंडी लोकसभा सहित फतेहपुर और जुब्बल कोटखाई उपचुनाव को लेकर भी सरकार तैयार है। चुनाव आयोग जब भी घोषणा करता है तो चुनाव भाजपा ही जीतेगी।


मुख्यमंत्री ने कहा कि 11 जून को होने वाली कैबिनेट की बैठक में कोरोना कर्फ्यू में छूट पर विचार के साथ बसें चलाने पर विचार किया जाएगा। क्योंकि व्यवसायिक गतिविधियों को सुचारु करने के लिए लगातार मांग उठ रही है तो मंत्रिमंडल की बैठक में सभी चीजों को तय किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने मंडी हवाई पट्टी के अलावा राष्ट्रीय उच्च मार्गों पर भी केंद्र से बातचीत करने व उसके सकारात्मक परिणाम मिलने की उम्मीद ज़ाहिर की। 


हिमाचल में स्पिति के पास बॉर्डर पर चीन द्वारा किए जा रहे निर्माण को लेकर भी मुख्यमंत्री ने कहा कि सारी स्थिति से गृह मंत्री व रक्षा मंत्री को अवगत करवाया गया है। मुख्यमंत्री ने केंद्र द्वारा 18 से 44 साल के लोगों को निशुल्क कोरोना वैक्सीन लगाने के निर्णय का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष सिर्फ वैक्सीन पर राजनिति कर रहा है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के लिए काम कर रहे है।

Share this story