बहुचर्चित भवानीपुर विधानसभा सीट पर ममता के खिलाफ आज प्रियंका का नामांकन

बहुचर्चित भवानीपुर विधानसभा सीट पर ममता के खिलाफ आज प्रियंका और श्रीजीव का नामांकन

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की बहुचर्चित भवानीपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद आज भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर अधिवक्ता प्रियंका टिबरेवाल और माकपा उम्मीदवार श्रीजीव विश्वास नामांकन दाखिल करेंगे। आज नामांकन का आखरी दिन है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दो दिन पहले ही यहां से नामांकन दाखिल किया है और क्षेत्र में प्रचार भी कर रही हैं। प्रियंका ने भी आधिकारिक तौर पर पूजा पाठ के बाद रविवार से अपना प्रचार शुरू कर दिया था। भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों ने बताया कि सुबह 11 बजे भवानीपुर के गोलबाड़ी मंदिर के पास से रैली निकाली जायेगी, फिर अलीपुर के सर्वे बिल्डिंग में पार्टी उम्मीदवार नामांकन दाखिल करेंगी। उनके साथ भाजपा सांसद अर्जुन सिंह, सौमित्र खान और वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा माकपा के श्रीजीव विश्वास भी नामांकन दाखिल करेंगे। उनके साथ भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का जत्था सर्वे बिल्डिंग के लिए रवाना होने वाला है।

उल्लेखनीय है कि प्रियंका ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा है कि उनके शासन में राज्य भर में अन्याय, अत्याचार और हिंसा हो रही है। इसके खिलाफ डटकर लड़ेंगी।
 

Share this story