केन्द्रीय मंत्री की बर्खास्तगी को लेकर प्रियंका मौन धरने पर

केन्द्रीय मंत्री की बर्खास्तगी को लेकर प्रियंका मौन धरने पर

Newspoint24 / newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

लखनऊ। लखीमपुर खीरी मामले में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेस के देश व्यापी धरने के तहत पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को यहां गांधी प्रतिमा पर पहुंच कर मौन धरना दिया।

लखीमपुर में किसानो की जीप से कुचल कर मारे जाने की घटना के मुख्य आरोपी केन्द्रीय मंत्री के पुत्र आशीष मिश्र की गिरफ्तारी के बावजूद कांग्रेस आक्रामक रवैया अपनाये हुये है। पार्टी ने पहले मंत्री पुत्र की गिरफ्तारी और केन्द्रीय मंत्री की बर्खास्तगी की मांग के साथ आज धरने का एलान किया था और जब आशीष सुरक्षा एजेंसियों की गिरफ्त में है, कांग्रेस केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्र की बर्खास्तगी की मांग को लेकर मौन धरना दे रही है।

इस सिलसिले में लखनऊ के जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल दल नेता अराधना मिश्र मोना, एमएलसी दीपक सिंह, कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य प्रमोद तिवारी, पूर्व मंत्री और मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता आज सुबह मौन धरना देने पहुंच गये जबकि यूपी में विधानसभा चुनाव की कमान संभाल रही प्रियंका गांधी वाड्रा शाम करीब सवा तीन बजे धरना स्थल पहुंच गयी।

श्रीमती वाड्रा के आते ही बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता हजरतगंज चौराहे और आसपास के इलाके में जम गये। रविवार को बनारस की किसान न्याय रैली में प्रियंका गांधी ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी तक लड़ते रहने का ऐलान किया था।

Share this story