प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को लखनऊ के लवकुश नगर स्थित वाल्मीकि आश्रम में सफाई की 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को लखनऊ के लवकुश नगर स्थित वाल्मीकि आश्रम में सफाई

Newspoint24 / newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

2 लोग और लोग खड़े हैं की फ़ोटो हो सकती है

लखनऊ। हाल ही में सीतापुर में पीएसी के गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाने को लेकर चर्चा का विषय बनी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को लखनऊ के लवकुश नगर स्थित वाल्मीकि आश्रम में सफाई की।

दरअसल, श्रीमती वाड्रा एक कांग्रेसी कार्यकर्ता के निधन पर शोक प्रकट करने इंदिरा नगर क्षेत्र में स्थित दलित बस्ती लवकुश नगर गयी थी। इस दौरान वह महर्षि वाल्मीकि आश्रम पहुंची और महर्षि वाल्मीकि की प्रतिमा के दर्शन किये जिसके बाद उन्होने वहां साफ सफाई कर रही एक महिला कर्मी से झाडू मांगी और उसके साथ ही मंदिर परिसर की सफाई करने लगी।

उन्होने कहा कि झाड़ू लगाना स्वाभिमान और सादगी का प्रतीक है। रोज़ करोड़ों महिलाएँ और सफ़ाईकर्मी अपने घरों और कालोनियों में झाड़ू लगाते हैं।

कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि पिछले दिनो लखीमपुर खीरी जाने के प्रयास में सीतापुर में हिरासत में ली गयी श्रीमती वाड्रा ने पीएसी गेस्ट हाउस में अपने कमरे में सफाई की थी, तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई नेताओं ने उनका मजाक उडाया था कि जनता ने कांग्रेस को झाडू लगाने लायक छोडा है।

कुछ ने तो यह भी कहा था कि गेस्ट हाउस के कमरा बिल्कुल साफ सुथरा था लेकिन उसके बावजूद श्रीमती वाड्रा ने वहां झाडू लगाकर जनता की सहानुभूति पाने की काेशिश की।

Share this story