श्रीनगर के नाटीपोरा में पुलिस टीम पर हमला , एक आतंकी ढेर दूसरा फरार 

श्रीनगर के नाटीपोरा में पुलिस टीम पर हमला , एक आतंकी ढेर दूसरा फरार

Newspoint24 / newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

श्रीनगर । जिले के डाकघर क्षेत्र के पास नाटीपोरा में शुक्रवार को आतंकियों द्वारा पुलिस पार्टी पर की गई शुरुआती गोलीबारी के बाद हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक आतंकी को मार गिराया, जबकि इस दौरान एक अन्य आतंकी मौके से भागने निकला। मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने नाटीपोरा के पास पुलिस पार्टी पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। मौके पर तैनात पुलिस जवानों ने तुरंत अपने आप को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है जबकि एक अन्य आतंकवादी मौके से भाग निकले।

मारे गए आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। इस बीच मौके से फरार आतंकी की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने अन्य सुरक्षाबलों के साथ मिलकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

दूसरे आतंकी की तलाश जारी
पुलिस के मुताबिक, पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और मौके से भाग निकले दूसरे आतंकवादी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस टीम पर हमला ऐसे समय में हुआ है, जब सुरक्षा बल आम लोगों की हत्याओं के मद्देनजर हाई अलर्ट पर हैं।

एक साल से लापता था आकिब
आकिब के भाई इशफाक ने उसकी पहचान की की। उसने कहा कि 24 साल का आकिब लगभग एक साल से लापता था। पिछली बार वह 12 नवंबर 2020 को दिखा था। परिवार ने इमाम साहिब शोपियां में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आम लोगों को निशाना बना रहे आतंकी
कश्मीर में पिछले एक हफ्ते में आतंकी 5 आम लोगों की हत्या कर चुके हैं। इनमें श्रीनगर में एक कश्मीर पंडित दवा कारोबारी, एक कश्मीरी पंडित टीचर, सिख समुदाय की महिला प्रिंसिपल, एक बिहार का स्ट्रीट वेंडर और एक बांदीपोरा का नागरिक शामिल है। इससे घाटी में सिखों और कश्मीरी पंडितों में डर का माहौल है।

Share this story